Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
राज्य


युवक की मौत, पथराव में तीन पुलिसकर्मी घायल

भागलपुर 12 सितम्बर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में आज दोपहर सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुयी मौत के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये।
कहलगांव के अपर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने यहां बताया कि हीरानंद गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 80 पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से अन्नु यादव (21) की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक इसी थाना क्षेत्र के कुचबन्ना गांव का निवासी था। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
श्री अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये और शव के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जब लोगों को समझा रही थी तभी उग्र लोगों ने पथराव कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक कुणाल कुमार चक्रवर्ती , सहायक अवर निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद और स्पेशल ऑग्जिलरी पुलिस (सैप) के जवान समर बहादुर घायल हो गये।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि श्री चक्रवर्ती गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है जबकि अन्य को पीरपैंती के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि कहलगांव के अनुमंडलाधिकारी के साथ वह स्वयं घटनास्थल पर कैंप कर स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। स्थिति शांति पूर्ण और नियंत्रण में बतायी जाती है।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News
आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी मतदाताओं के लिए सुगम  मतदान  सुनिश्चित कराएं :के रवि कुमार

आवश्यक सेवाओं से जुड़े सभी मतदाताओं के लिए सुगम मतदान सुनिश्चित कराएं :के रवि कुमार

24 Apr 2024 | 8:03 PM

रांची, 24 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में निर्वाचन कार्य से जुड़े और वैसे मतदाता, जो आवश्यक सेवा यथा रेलवे, स्वास्थ्य, मीडिया, अग्निशमन आदि में कार्यरत हैं और वे मतदान के दिन अपने कर्तव्य पर रहने के कारण मतदान केंद्र नहीं जा सकते, उन सभी मतदाताओं का फॉर्म 12 डी भरवाकर आवेदन ले लें एवं उनका पोस्टल बैलेट से मतदान सुनिश्चित कराएं।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव नहीं

24 Apr 2024 | 8:01 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट आने के बावजूद घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image