Sunday, Sep 23 2018 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सैन्य परेड पर हमले में अमेरिकी सहयोगियों का हाथ : खोमैनी
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
राज्य Share

युवक की मौत, पथराव में तीन पुलिसकर्मी घायल

भागलपुर 12 सितम्बर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में आज दोपहर सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुयी मौत के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये।
कहलगांव के अपर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने यहां बताया कि हीरानंद गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 80 पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से अन्नु यादव (21) की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक इसी थाना क्षेत्र के कुचबन्ना गांव का निवासी था। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
श्री अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये और शव के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जब लोगों को समझा रही थी तभी उग्र लोगों ने पथराव कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक कुणाल कुमार चक्रवर्ती , सहायक अवर निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद और स्पेशल ऑग्जिलरी पुलिस (सैप) के जवान समर बहादुर घायल हो गये।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि श्री चक्रवर्ती गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है जबकि अन्य को पीरपैंती के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि कहलगांव के अनुमंडलाधिकारी के साथ वह स्वयं घटनास्थल पर कैंप कर स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। स्थिति शांति पूर्ण और नियंत्रण में बतायी जाती है।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News
ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

ओलांद के बयान से लगता है राफेल घोटाला हुआ: संजय

22 Sep 2018 | 11:33 PM

नागपुर, 22 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि राफेल सौदा को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के ख़ुलासे से पुष्टि होती है कि इसमें घोटाला हुआ है।

 Sharesee more..
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत-रावत

22 Sep 2018 | 11:19 PM

जयपुर 22 सितंबर (वार्ता) थल सेना अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताते हुए कहा है कि उसकी बर्बरता के खिलाफ सेना ने कार्रवाई की हैं।

 Sharesee more..
image