Wednesday, Feb 20 2019 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य Share

युवक की मौत, पथराव में तीन पुलिसकर्मी घायल

भागलपुर 12 सितम्बर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में आज दोपहर सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुयी मौत के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये।
कहलगांव के अपर पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने यहां बताया कि हीरानंद गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ 80 पर एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से अन्नु यादव (21) की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक इसी थाना क्षेत्र के कुचबन्ना गांव का निवासी था। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।
श्री अहमद ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गये और शव के साथ राष्ट्रीय उच्च पथ को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जब लोगों को समझा रही थी तभी उग्र लोगों ने पथराव कर दिया जिसमें पुलिस निरीक्षक कुणाल कुमार चक्रवर्ती , सहायक अवर निरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद और स्पेशल ऑग्जिलरी पुलिस (सैप) के जवान समर बहादुर घायल हो गये।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि श्री चक्रवर्ती गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है जबकि अन्य को पीरपैंती के रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि कहलगांव के अनुमंडलाधिकारी के साथ वह स्वयं घटनास्थल पर कैंप कर स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं। स्थिति शांति पूर्ण और नियंत्रण में बतायी जाती है।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image