Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
राज्य


अवैध देशी शराब बरामद

अलवर,12 सितम्बर(वार्ता) राजस्थान में अलवर के लक्ष्मणगढ आबकारी पुलिस ने कठूमर के बराडा सौंख के बीच बीती रात बडी कार्यवाही करते हुये एक जीप से भारी मात्रा मे स्प्रीट से बनी अवैध देशी शराब और शराब पैकिंग मशीन जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
लक्ष्मणगढ आबकारी पुलिस के वृत निरीक्षक नारायण सिंह राजपूत ने बताया कि रात्रि करीब साढे ग्यारह बजे सूचना मिली की कुम्हेर की ओर से एक बोलेरो मे भारी मात्रा मे अवैध शराब कठूमर क्षेत्र मे आपूर्ति के लिये लाई जा रही है। इस सूचना पर नाकाबंदी की कार्यवाही की गयी और मौके पर पहुंची एक बोलेरो काे रोका गया तो चालक ने गाड़ी भगाने का प्रयास किया लेकिन नाकाम रहने पर चालक गाड़ी को माैके पर छोड़कर फरार हो गया ।
उन्होंने बताया कि बोलेरोे में बैठे एक अन्य व्यक्ति को पकड़ कर निरीक्षण किया गया। निरीक्षण मे बोलेरो मे 49 पेटी जिसमे अवैध रूप से स्प्रीट से बनाई गई देशी शराब के 2352 पव्वे और शराब पैकिंग मशीन पाई गई। पुलिस ने इस मामले में गाड़ी में बैठे जितेन्द्र रायसिख (20) निवासी पंजाबी मुहल्ला जिला भरतपुर को गिरफ्तार कर शराब ,मशीन और बोलेरो गाड़ी को जब्त कर लिया गया।
नारायण सिंह ने बताया देशी फैक्ट्रियो मे स्प्रीट से बनी शराब मे डाली गई सामग्री की मात्रा कम या अधिक होने से शराब जहरीली या जानलेवा हो सकती है।
सं सैनी
वार्ता
More News
मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

मोदी आज मुरैना प्रवास पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

25 Apr 2024 | 9:42 AM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के तहत मध्यप्रदेश के मुरैना में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image