Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य


विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि सदस्यों को सदन में आने के लिए वाहनों के पास जारी किए गए थे।जहां तक उन्होने परिसर में प्रवेश से रोकने की शिकायत है वह इसकी जांच कर निर्णय करेंगे।इस पर श्री बघेल ने कहा कि परिसर की जांच अध्यक्ष जी करेंगे तो ठीक हे लेकिन रास्ते में रोकने को लेकर गृह मंत्री के व्यक्तव्य देना चाहिए।
इसके बाद कांग्रेस सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी।कांग्रेस सदस्यों के नारेबाजी करते ही सत्तारूढ़ भाजपा के सदस्यों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी।इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री अजय चन्द्राकर कुछ बोलते रहे लेकिन शोर के कारण कुछ सुनाई नही पड़ रहा था।अध्यक्ष ने सदस्यों को शान्त करने का प्रयास किया,लेकिन जब कोई असर नही हुआ तो उन्होने सदन का कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित कर दी।
इससे पूर्व कांग्रेस विधायक पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों पर विरोध जताने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से बैलगाडी और साईकिल से विधानसभा जाने निकले थे उन्हें रास्ते में पुलिस ने दो रोका,साथ ही विधानसभा परिसर में बैलगाडी से जाने से मनाकर दिया। विधायकों के द्वारा विरोध किए जाने पर बैलगाडी को आखिरकार विधानसभा परिसर तक जाने दिया गया।
साहू.सुरेंद्र
साहू
More News
सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

20 Apr 2024 | 11:48 AM

कोल्हापुर/सिंधुदुर्ग, 19 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के ओरोस में कोल्हापुर संभाग के राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के उड़न दस्ते ने शुक्रवार को एक टेम्पो से पड़ोसी गोवा से अवैध रूप से ले जाई जा रही 34.32 लाख रुपये मूल्य की भारत निर्मित विदेशी शराब जब्त की और इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

see more..
कुलगाम में खाई में गिरने से दो मजदूरों की मौत

कुलगाम में खाई में गिरने से दो मजदूरों की मौत

20 Apr 2024 | 11:47 AM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को खाई में फिसलकर गिरने से कम से कम दो मजदूरों की मौत हो गई और कई को बचा लिया गया।

see more..
राहुल कल मध्यप्रदेश के सतना में करेंगे चुनाव प्रचार

राहुल कल मध्यप्रदेश के सतना में करेंगे चुनाव प्रचार

20 Apr 2024 | 11:47 AM

भोपाल, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल मध्यप्रदेश के सतना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image