Thursday, Jun 27 2019 | Time 04:19 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला की पीट-पीटकर हत्या
  • नाइजीरियाई सेना ने 21 आतंकवादियों काे मार गिराया
राज्य


विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल ने कहा कि सदस्यों को सदन में आने के लिए वाहनों के पास जारी किए गए थे।जहां तक उन्होने परिसर में प्रवेश से रोकने की शिकायत है वह इसकी जांच कर निर्णय करेंगे।इस पर श्री बघेल ने कहा कि परिसर की जांच अध्यक्ष जी करेंगे तो ठीक हे लेकिन रास्ते में रोकने को लेकर गृह मंत्री के व्यक्तव्य देना चाहिए।
इसके बाद कांग्रेस सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी।कांग्रेस सदस्यों के नारेबाजी करते ही सत्तारूढ़ भाजपा के सदस्यों ने भी नारेबाजी शुरू कर दी।इस दौरान संसदीय कार्य मंत्री अजय चन्द्राकर कुछ बोलते रहे लेकिन शोर के कारण कुछ सुनाई नही पड़ रहा था।अध्यक्ष ने सदस्यों को शान्त करने का प्रयास किया,लेकिन जब कोई असर नही हुआ तो उन्होने सदन का कार्यवाही 10 मिनट के लिए स्थगित कर दी।
इससे पूर्व कांग्रेस विधायक पेट्रोल एवं डीजल की बढ़ती कीमतों पर विरोध जताने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन से बैलगाडी और साईकिल से विधानसभा जाने निकले थे उन्हें रास्ते में पुलिस ने दो रोका,साथ ही विधानसभा परिसर में बैलगाडी से जाने से मनाकर दिया। विधायकों के द्वारा विरोध किए जाने पर बैलगाडी को आखिरकार विधानसभा परिसर तक जाने दिया गया।
साहू.सुरेंद्र
साहू
More News
पंचतत्व में विलीन हुए स्वामी सत्यमित्रानंद

पंचतत्व में विलीन हुए स्वामी सत्यमित्रानंद

26 Jun 2019 | 11:56 PM

हरिद्वार, 26 जून (वार्ता) पद्मभूषण स्वामी सत्यमित्रानंद गिरि बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गये। उनके पार्थिक शरीर को आज हरिद्वार में उनके निवास स्थान राघव कुटीर में भू समाधि दी गयी।

see more..
image