Monday, Nov 19 2018 | Time 02:56 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सबरीमला में तनाव बरकरार, भक्ति गीत गाने पर श्रद्धालु गिरफ्तार
  • एचएएल बनायेगा स्वदेशी तेजस लड़ाकू विमान: भामरे
  • सबरीमला मेें मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन: केरल मानवाधिकार आयोग
  • कांग्रेस ने राजस्थान के लिए सभी उम्मीदवार किये घोषित
राज्य Share

श्री यादव ने आरोप लगाया कि राशन कार्ड होने के बावजूद दस माह से पीड़ित परिवार को राशन नहीं मिल रहा था। बक्सर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने जबरन बच्चियों के माँ से अनाज दिये जाने के पेपर पर अगूंठा का निशान ले लिया । उन्होंने कहा कि इसके जरिये यह दिखाने की कोशिश की गयी कि दस महीने से महिला को राशन मिल रहा था ।
प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि बक्सर जिले में एक वर्ष में केवल 26 परिवार को रोजगार गारंटी योजना के तहत काम मिल सका है । रोजगार गारंटी योजना के तहत बिहार में 3173 लोगों को मात्र काम मिला है । उन्होंने कहा कि मुख्यमत्री श्री कुमार समीक्षा बैठक तो करते हैं लेकिन आज तक यह जानने की कोशिश नहीं की कि भूख से बच्चियों की मौत कैसे हुयी । मुख्यमंत्री की कुर्सी पाने के चक्कर में श्री कुमार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है ।
श्री यादव ने कहा कि भूख से मौत की जानकारी मिलने के बाद राज्य सरकार ने अब तक मामले की जांच के लिये न तो कमिटी बनायी और न ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की । सही मायने में श्री कुमार की चिंता होने वाले लोकसभा के चुनाव में सीट बटंवारे पर लगी है और वह सीटों की सौदेबाजी में लगे हुए हैं । उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइेटड के नेता प्रदेश में अपराध बढ़ा रहे हैं और उन्हें मुख्यमंत्री का संरक्षण प्राप्त है । ऐसे में बिहार पुलिस कैसे कार्रवाई कर सकती है । उन्होंने कहा कि मधुबनी और मुजफ्फरपुर जिले के अल्पावास गृह मामले में सरकार ने अब तक कौन सी कार्रवाई की है उसे यह बताना चाहिए।
उपाध्याय शिवा रमेश
वार्ता
More News
राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

राम मंदिर निर्माण को जल्द संसद में विधेयक लाए केंद्र सरकारः बाबा रामदेव

18 Nov 2018 | 11:35 PM

हरिद्वार 18 नवम्बर (वार्ता) योगगुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर निर्माण की वकालत करते हुए कहा कि इसके लिए संसद में जल्द कानून लाया जाए।

 Sharesee more..
छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

छत्तीसगढ़ में तीसरे मोर्चे की होगी बड़ी भूमिका: रमन

18 Nov 2018 | 10:59 PM

बिलासपुर 18 नवंबर (वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने स्वीकार किया है कि मौजूदा विधानसभा चुनावों में वोटों का विभाजन होगा और तीसरे मोर्चे की एक बड़ी भूमिका होगी।

 Sharesee more..
image