Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:37 Hrs(IST)
image
राज्य


शाहजहांपुर में मोटरसाइकिल सवार की हादसे में मृत्यु

शाहजहांपुर, 12 सितम्बर (वार्ता) । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अल्हागंज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई तथा उसके माता पिता गम्भीर रूप से घायल हो गए ।
पुलिस ने बताया कि जलालाबाद थाना क्षेत्र के गांव रौली बौरी निवासी अफरोज उर्फ फरमान (22) बुधवार सुबह बाइक से अपने पिता मोहम्मद रज्जाक तथा माँ के साथ फर्रुखाबाद से वापस अपने गांव जा रहा था। अल्हागंज थाना क्षेत्र में फर्रुखाबाद-बरेली हाइवे पर कोयला गांव के पास आगे चल रहे ट्रक को ओवर टेक करते समय ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनो लोग सड़क पर गिर पड़े और फरमान ट्रक के पहिये के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, ट्रक की चपेट में आने से उसके माता पिता भी गम्भीर रूप से घायल हो गए।
राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों ने बताया फरमान की शादी सोमवार को हुल्लापुर क्षेत्र से हुई थी और बुधवार को फरमान की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार परिजनों ने चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है । हादसे के बाद चालक ट्रक को कुछ दूरी पर छोड़ कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

कन्नौज से अखिलेश यादव ही लड़ेंगे चुनाव

24 Apr 2024 | 6:33 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी परंपरागत सीट कन्नौज से संसदीय चुनाव लड़ेंगे।

see more..
image