Wednesday, Nov 14 2018 | Time 06:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

अखिल भारतीय पुलिस आवास सम्मेलन कल से पंचकूला में

चंडीगढ़, 12 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा के पंचकूला में कल से आयोजित किये जाने वाले अखिल भारतीय पुलिस आवास सम्मेलन में देशभर के राज्यों के पुलिस आवास निगमों के प्रमुख, तकनीकी और अन्य विशेषज्ञ भाग लेंगे।
हरियाणा पुलिस आवास निगम(एचपीएससी) के प्रबंध निदेशक ए.के. ढुल ने आज यहां यह जानकारी देते हुये बताया कि दो दिन के इस सम्मेलन का राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर करेंगे। उन्होंने बताया राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव-गृह एस. एस. प्रसाद, एसपीएससी अध्यक्ष परमिंदर राय और पुलिस महानिदेशक बी.एस.संधू भी सम्मेलन में भाग लेंगे।
उन्होंने बताया कि सम्मेलन का आयोजन पुलिस अनुसंधान और विकास ब्यूरो नई दिल्ली के सहयोग से एचपीएचसी ने किया है जिसके समापन अवसर पर मुख्य सचिव डी. एस. ढेसी मुख्यातिथि होंगे।
श्री ढुल ने बताया कि सम्मेलन में पुलिस इंफ्रास्ट्रक्चर के रखरखाव एवं मरम्मत, निर्माण मापदंड, बुनियादी ढांचे में एकरूपता, आर्किटेक्चर प्लानिंग और प्रीफैब कंस्ट्रक्शन और अन्य नई तकनीकों पर चर्चा करेंगे। उन्होंने बताया कि सम्मेलन का उदेश्य राज्य पुलिस आवास निगमों और अन्य तकनीकी विशेषज्ञों के सभी प्रमुखों को एक मंच पर लाकर पुलिस बल के लिए और अधिक उत्तम स्तर की आवासीय और अन्य आधारभूत सुविधाएं विकसित करना है।
रमेश1932
वार्ता
More News
भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

भाजपा ने भेदभाव की राजनीति नहीं की: शिवराज

13 Nov 2018 | 10:02 PM

रीवा, 13 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर भेदभाव किए जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन में भेदभाव किया जाता था, लेकिन उनकी सरकार ने भेदभाव की राजनीति नहीं की, इन क्षेत्रों के विकास के लिए खूब किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों ने विकास में कंजूसी की।

 Sharesee more..
स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है आयोग: रावत

13 Nov 2018 | 10:00 PM

इंदौर, 13 नवंबर (वार्ता) देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त ओ पी रावत ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियों पर आज संतोष जताते हुए कहा कि आयोग स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

 Sharesee more..
उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

उप्र सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति:योगी

13 Nov 2018 | 9:19 PM

लखनऊ 13 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार के सतत प्रयास से प्रदेश के सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय प्रगति की है अौर 30 नवम्बर तक प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 10 लाख आवासों का निर्माण करा लिया जाएगा ।

 Sharesee more..

उत्तर प्रदेश-योगी प्रगति दो लखनऊ

13 Nov 2018 | 9:08 PM

 Sharesee more..

धनगर समाज ने आरक्षण के लिए रैली निकाली

13 Nov 2018 | 9:04 PM

 Sharesee more..
image