Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:02 Hrs(IST)
image
राज्य


कौशाम्बी में ट्रैक्टर की चपेट में आकर युवक की मृत्यु

कौशाम्बी,12 सितम्बर(वार्ता) । उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के सराय अकिल थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्रैक्टर और स्कूटी की भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि स्कूटी सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई ।
पुलिस ने यहां बताया कि करौली गांव में हुई इस दुर्घटना में आनंद (20) की मौत हो गयी है। राहगीरों ने पुलिस को दुर्घटना के बारे में सूचना दी । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लेकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जमालपुर भखंदा गांव का आनंद( 20) स्कूटी में अपनी मौसी कलावती (35) को बैठाकर बसुहार गांव जा रहा था। कनैली गांव के पास पीछे से ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी चालक आनंद की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि उसकी मौसी कलावती गंभीर रूप से घायल हो गई । घायल महिला को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बारा में भर्ती करा दिया गया है।
सं सोनिया
वार्ता
More News
तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

तनिष्का ने जीता मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब

25 Apr 2024 | 11:36 AM

पटना, 25 अप्रैल (वार्ता) राजधानी पटना की 15 वर्षीय तनिष्का ने मिस टीन अर्थ इंडिया का खिताब जीत लिया है। हाल ही जयपुर में आयोजित देश की सबसे बड़ी किशोर सौंदर्य प्रतियोगिता मिस टीन दीवा 2024 का आयोजन किया गया।

see more..
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या

25 Apr 2024 | 11:31 AM

पटना 25 अप्रैल (वार्ता) बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की रात जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उनका मित्र घायल हो गया ।

see more..
image