Wednesday, Nov 21 2018 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बिहार के 65 प्रतिशत मतदाता राजग के साथ हैं। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में 65 प्रतिशत बनाम 35 प्रतिशत के बीच लड़ाई है। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रवाद के वैचारिक अधिष्ठान, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का कौशल एवं केन्द्र तथा राज्य सरकार के कार्यों के आधार पर जनता के बीच जायेंगे।
श्री मोदी ने कहा कि बिहार में महागठबंधन टूट चुका है। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) महागठबंधन का चेहरा था जिसपर पिछले चुनाव में उसे बड़ी जीत मिली थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के आने से राजग और मजबूत हुआ है। वहीं, राजद परिवार में महाभारत छिड़ चुका है। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र एवं पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव घर पर रहते हुए भी पार्टी की बैठक और यहां तक भारत बंद में भी शामिल नहीं होते हैं। यह परिवारिक संघर्ष जल्द ही गुल खिलाने वाला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज भी देश की जनता की पहली पसंद हैं। वर्ष 2019 में होने वाला लोकसभा का चुनाव नेतृत्वविहीन विपक्ष और नरेन्द्र मोदी के बीच होने वाला है।
कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में भाजपा के लगभग 600 से अधिक प्रतिनिधियों को दो दिनों तक वरिष्ठ नेताओं के साथ जहां गहन संवाद के साथ ही उनका दिशा-निर्देश भी मिला। बैठक में नीतीश सरकार में शामिल भाजपा कोटे के सभी मंत्री, सभी विधायक, विधान पार्षद, सांसद, प्रदेश प्रभारी, लोकसभा प्रभारी और विस्तारक मोर्चा अध्यक्ष भी मौजूद थे।
सूरज उपाध्याय रमेश
वार्ता
More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image