Thursday, Sep 20 2018 | Time 00:39 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

उत्तर प्रदेश योगी निर्देश दो अंतिम वाराणसी

श्री योगी ने गंगा एवं वरुणा नदी के बढ़ते जलस्तर की जानकारी ली तथा प्रभावित लोगों को तक जरूरी मदद पहुंचाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि बाढ़ का पानी उतरने पर प्रभावित इलाकों में कीटनाशक दवाओं के छिड़काव के साथ ही सफाई, स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचायी जाए।
मुख्यमंत्री ने त्यौहारों के दौरान मूर्ति विसर्जन की समुचित व्यवस्था एवं रास्ता आदि ठीक करने के भी निर्देश दिए। शहर में ट्रैफिक एवं सुरक्षा व्यवस्था के बारे में पूछताछ की तथा पेट्रोलिंग बढ़ाने, यातायात व्यवस्था सुदृढ़ रखने तथा समुचित सुरक्षा व्यवस्था करने को कहा है। उन्होंने शहर एवं ग्रामीण इलाकों के प्राइमरी स्कूलों के शौचालयों की सफाई जारी रखने पर जोर दिया।
उन्होंने आज काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रों के बीच हुए विवाद के बारे में भी जानकारी ली तथा इस मामले में उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया। बैठक में राज्य मंत्री नीलकंठ तिवारी, अपर मुख्य सचिव सूचना एवं पर्यटन अवनीश कुमार अवस्थी, मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।
बीरेंद्र तेज
वार्ता
More News
राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

राज्य सरकार कमीशन एजेंट की तरह कर रही है काम: येद्दियुरप्पा

19 Sep 2018 | 11:37 PM

बेंगलुरु 19 सितंबर (वार्ता) कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बी एस येद्दियुरप्पा ने मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी की जनता दल (सेक्युलर)-कांग्रेस गठबंधन सरकार के कामकाज पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ‘कमीशन एजेंट’ के रूप में काम कर रही है और रिश्वत लेकर स्थानान्तरण किये जा रहे हैं।

 Sharesee more..

क्रांतिकारी नेता कोटेश्वरम्मा का निधन

19 Sep 2018 | 11:34 PM

 Sharesee more..

लुईस मरांडी ने चलाया स्वच्छता अभियान

19 Sep 2018 | 11:23 PM

 Sharesee more..
जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर में पंचायत-शहरी निकाय चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

19 Sep 2018 | 11:22 PM

श्रीनगर 19 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस ने पंचायत और स्थानीय शहरी निकाय चुनावों में बुधवार को हिस्सा लेने की घोषणा की है

 Sharesee more..
image