Friday, Apr 19 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य


इंडियन सॉफ्ट टेनिस टीम के चयन में बिहार के छह खिलाड़ी आमंत्रित

पटना 12 सितंबर (वार्ता) दक्षिण कोरिया के सनचियोन में होने वाली तृतीय विश्व जूनियर सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए भारतीय टीम के ट्रायल में बिहार के छह खिलाड़ी हिस्सा लेंगे।
सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार ने आज यहां बताया कि दक्षिण के सनचियोन में इस वर्ष 18 से 25 नवंबर तक तृतीय विश्व जूनियर सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप का आयोजन होगा। इस चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम का चयन देवास (मध्यप्रदेश) में 16 से 18 सितंबर तक किया जायेगा।
श्री कुमार ने बताया कि बिहार वर्तमान समय में राष्ट्रीय सॉफ्ट टेनिस अंडर-15 चैंपियनशिप अहमदाबाद का चैंपियन है। राष्ट्रीय सॉफ्ट टेनिस अंडर-18 चैंपिनयशिप (कश्मीर) में बिहार को कांस्य पदक मिला था। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय फेडरेशन द्वारा ट्रायल में भाग लेने के लिए बिहार से आमंत्रित खिलाड़ियों में आकृत कुमार, अमरेश कुमार, वीर विक्रम, होशियार सिंह सागर, सत्यम कुमार और प्रियेश रंजन शामिल हैं।
सूरज रमेश
वार्ता
More News
मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

मेघालय में दो लोकसभा सीटों के लिए मतदान शुरु

19 Apr 2024 | 11:19 AM

शिलांग, 19 अप्रैल (वार्ता) मेघालय की दो लोकसभा सीटों के लिए शुक्रवार सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हो गया। एक चुनाव अधिकारी ने यह जानकारी दी।

see more..
राजस्थान में पहले चरण का मतदान नौ बजे तक  10.67 प्रतिशत रहा

राजस्थान में पहले चरण का मतदान नौ बजे तक 10.67 प्रतिशत रहा

19 Apr 2024 | 11:05 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 12 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान सुबह नौ बजे तक पहले दो घंटों में 10़ 67 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
दिया कुमारी ने किया मतदान

दिया कुमारी ने किया मतदान

19 Apr 2024 | 11:05 AM

जयपुर 19 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने लोकसभा चुनाव में शुक्रवार को यहां अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
image