Friday, Mar 29 2024 | Time 17:23 Hrs(IST)
image
राज्य


तीन व्याख्याताओं ने की छात्राओं के साथ छेड़छाड़

अलवर 12 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के रैणी कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत तीन व्याख्याताओं द्वारा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है।
छात्राओं एंव परिजनों की शिकायत पर आज अलवर जिला शिक्षा अधिकारी रैणी स्कूल पहुंचे और मामले की जांच की। जिला शिक्षा अधिकारी ने छात्राओं के परिजन एवं ग्रामीणों को व्याख्याताओं के खिलाफ विभागीय कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इस मामले में जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी गई हैं।
विद्यालय के प्रधानाचार्य पूरण सिंह मीना ने बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी की जांच रिपोर्ट के आधार पर छात्राओं से अमर्यादित व्यवहार पाए जाने पर माध्यमिक शिक्षा निदेशक ने विद्यालय के विज्ञान वर्ग के व्याख्याता नन्दलाल मीना, पूरणमल जांगिड एवं दिनेशचंद बैरवा को एपीओ कर दिया गया।
सं जोरा
वार्ता
More News
कैंसर निदान के लिए आम जन में जागरूकता के लिए चलाई जाए मुहिम-मिश्र

कैंसर निदान के लिए आम जन में जागरूकता के लिए चलाई जाए मुहिम-मिश्र

29 Mar 2024 | 5:19 PM

जयपुर, 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा है कि कैंसर निदान के लिए आम जन में जागरूकता की मुहिम चलाई जानी चाहिए।

see more..
चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति चढ़ने लगी परवान

चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति चढ़ने लगी परवान

29 Mar 2024 | 5:14 PM

चित्तौड़गढ़ 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न मुद्दों को लेकर राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं और चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र में अफीम राजनीति परवान चढ़ने लगी हैं जिसमें सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एवं विपक्ष कांग्रेस दोनों ही प्रमुख दल अफीम किसानों का समर्थन जुटाने में लगे हैं।

see more..
image