Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:11 Hrs(IST)
image
राज्य


गिरिडीह में अवैध शराब फैक्ट्री ध्वस्त

गिरिडीह 12 सितंबर (वार्ता) झारखंड के गिरिडीह जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टोला पहाड़पुर गांव में अवैध रूप से संचालित नकली विदेशी शराब कारखाने को उत्पाद विभाग की टीम ने आज ध्वस्त कर दिया।
उत्पाद विभाग के सूत्रों ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि टोला पहाड़पुर गांव के कुमार किस्कु के मकान में अवैध शराब फैक्ट्री चल रही है। इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुये उत्पाद विभाग की टीम द्वारा की गई छापेमारी के बाद कारखाने को ध्वस्त कर दिया गया।
सूत्रों ने बताया कि इस कार्रवाई में 100 लीटर स्प्रीट, 150 लीटर नकली विदेशी शराब, पांच हजार कॉर्क, एक हजार खाली बोतल, एक हजार खाली पेटी और ड्राम बरामद कियाे गये हैं। हालांकि शराब का अवैध धंधा करने वाला कुमार किस्कु और शंकर चौड़ भागने में सफल रहा। पुलिस इन दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही हे।
सं सूरज
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image