Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:40 Hrs(IST)
image
राज्य


एडीसी को धमकाने वाले कांग्रेसी विधायकों पर दर्ज हो मुकदमा :आप

चंडीगढ़, 13 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप)की पंजाब इकाई तथा प्रतिपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा तथा प्रदेश के सह अध्यक्ष बलबीर सिंह ने मोगा जिले के एडीसी को धमकाने वाले कांग्रेसी विधायकों और नेताओं पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
उन्होंने आज यहां कहा कि सभी संवेदनशील मतदान बूथों पर केंद्रीय सुरक्षा बलों और मतदान प्रक्रिया भी वीडियोग्राफी करवाये जाने की मांग की।राज्य में ब्लाक समिति और जिला परिषद के चुनाव आप पार्टी के उम्मीदवारों तथा निर्दलीयों के साथ जबरदस्ती किये जाने और धक्केशाही के साथ नामांकन पत्र रद्द करवाने के लिए मोगा के एडीसी जगविन्दर सिंह ग्रेवाल को कांग्रेसियों की तरफ से डराने धमकाने की कोशिश की ।
दोनों नेताओं ने कहा कि अमरिन्दर सरकार गुंडागर्दी में बादलों की माफिया सरकार से किसी तरह भी कम नहीं।पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने तीनों कांग्रेसी विधायकों के विरुद्ध उपायुक्त को मांग पत्र देकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।
शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image