Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य


अनिल जोशी ने दिया जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना

अमृतसर 13 सितंबर (वार्ता) पंजाब में जमीन की रजिस्ट्री करने के लिए राज्य सरकार की ओर से अनापत्ति प्रमाण पत्र
(एनओसी) जारी नहीं करने के विरोध में पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जाशी ने गुरुवार को जिला उपायुक्त कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया।
श्री अनिल जोशी ने कहा कि लोगों को आ रही एनओसी से सबंधित मुश्किल को लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को पत्र लिखकर अवगत करवाया गया था लेकिन किसी ने भी लोगों की सुध नहीं ली और जनता को हो रही परेशानी का समाधान नहीं निकाला गया। उन्होंने कहा कि 30 जुलाई को कैबिनेट की बैठक में पास हुई पहले से ज्यादा रेट की पॉलिसी का लगभग डेढ़ महीना बीत जाने के बाद भी अधिसूचना जारी नहीं किया गया।
पूर्व मंत्री ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जन कल्याण योजनाओं और इसका लाभ सीधा लोगों तक पहुंचाने के बारे में भी जानकारी दी और कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए लोग तैयार हैं। लोग एक बार फिर से श्री मोदी को देश का प्रधानमंत्री बना कर देश की सेवा करने का अवसर प्रदान करेंगे ।
श्री जोशी ने कहा कि आगामी ब्लॉक समिति चुनाव में लोग कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब दें ताकि पिछले डेढ़ साल में उनके द्वारा लोगों को दिए गए धोखे का जवाब उन्हें मिले और वह आगे के लिए सचेत हो जाएं कि जनता अब जाग चुकी है और अब वह उनके बहकावे में नहीं आने वाली।
इस अवसर पर अमृतसर प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन शहरी के अध्यक्ष श्री विक्रम ऐरी ने कहा कि 10 महीने से एनओसी जारी न होने की वजह से लोगों का सब्र का बांध टूट चुका है और अब लोग सड़कों पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से लोग उपायुक्त कार्यालय के आगे शांति से धरना दे रहे हैं।
ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
image