Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
राज्य


केरल में बाढ़ के दौरान प्रभावित यात्रियों के लिए राहत

तिरुवनंतपुरम ,13 सितंबर (वार्ता) केरल में बाढ़ के दौरान प्रभावित यात्रियों की सहायता के लिए रेलवे ने टिकट जमा प्राप्ति रसीद(टीडीआर) जमा कराने की समयावधि बढ़ा दी है।
केरल तथा तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले में बाढ़ एवं भारी बारिश के कारण भूस्खलन को देखते हुए रेलवे ने प्रभावित इलाकों से होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों को 15 अगस्त के बाद से रद्द कर दिया था।
बाढ़ के कारण कई यात्री जो सुरक्षित जगहों के लिए घर निकलना चाहते थे वे कुछ दिनों बाद अपने घर जा सके और कई यात्री टिकट जमा कराने के बाद अपने टिकट के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं ढूंढ पाये ताकि स्टेशनों से टीडीआर प्राप्त कर सके।
दक्षिण रेलवे की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार रेलवे ने 20 सितंबर तक किसी भी स्टेशन से विशेष मामलों के तहत टीडीआर जारी करने का फैसला लेते हुए यह अनुमति दी है। सामान्य नियमों के अनुसार यात्री की तारीख से तीन दिन के भीतर यह प्रावधान है।
यात्री स्टेशनों से टीडीआर प्राप्त कर रेलवे से रिफंड प्राप्त करने के लिए आवेदन दे सकते हैं।
नीरज जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

25 Apr 2024 | 9:18 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप-जिले में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी।

see more..
image