Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:11 Hrs(IST)
image
राज्य


बैरियर पर प्रभाव जमाने दो पक्षों में विवाद, की गोलीबारी

शिवपुरी, 14 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में कोटा कानपुर फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग पर दतिया तिराहे के पास आज से पुनः शुरू किए गए परिवहन विभाग के सिकंदरा बैरियर पर अपना प्रभाव जमाने के उद्देश्य दो पक्षों में विवाद हो गया जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर बंदूकों से फायरिंग कर दी।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि दिनारा के पूर्व सरपंच के पक्ष के लोग और सिकंदरा बैरियर पर पूर्व में प्राइवेट रूप से काम करने वाले भानु यादव, दयासागर, गजराज यादव पक्ष में आज से प्रारंभ हुए इस बैरियर पर अपना प्रभाव जमाने को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद भानु पक्ष ने फायरिंग कर दी। इस मामले में पुलिस ने पूर्व सरपंच पक्ष की रिपोर्ट पर लगभग 19 व्यक्तियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ की गयी है।
सिकंदरा बैरियर उत्तर प्रदेश के झांसी जिले की सीमा पर स्थित है तथा मध्यप्रदेश के महत्वपूर्ण परिवहन बैरियरों में से एक है। इस बैरियर पर इस क्षेत्र के प्रभावशाली लोग अपना प्रभाव जमा कर किसी भी तरह से लाभ उठाने का प्रयास करते हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

मुख्यमंत्री साय ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख की सहायता राशि देने की घोषणा की

20 Apr 2024 | 6:54 PM

रायगढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुड़ा जिले में शुक्रवार को महानदी में नौका पलटने से उसमें सवार करीब 70 लोगों में से सात की मौत हो गई और एक व्यक्ति अभी भी लापता है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने मृतकों के परिजनों के लिए चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के संबंध में निर्देश आज जिला प्रशासन को दिए।

see more..
image