Friday, Mar 29 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
राज्य


बिहार में 20 से अधिक अवैध शराब फैक्ट्री ध्वस्त

जहानाबाद 14 सितंबर (वार्ता) बिहार में जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाना क्षेत्र में पुलिस ने कल देर रात छापेमारी कर अवैध रूप से संचालित 20 से अधिक शराब फैक्ट्रियों को ध्वस्त कर दिया ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि परसबिगहा थाना के सेंधुआ और विशनुबिगहा गांव में देशी शराब बनाने की फैक्ट्रियां चलायी जा रही है।इसी आधार पर पुलिस ने उक्त ठिकानों पर छापेमारी की ।छापेमारी के दौरान पुलिस ने 20 से अधिक शराब फैक्ट्रियों को ध्वस्त कर देशी शराब और शराब बनाने का उपकरण बरामद कर लिया।हालांकि इस सिलसिले में किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है ।
सूत्रों ने बताया कि जिले के नगर थाना के झलासबिगहा गांव में दरधानदी के किनारे एक ठिकाने पर उत्पाद विभाग की टीम ने कल देर रात छापेमारी कर 200 लीटर देशी शराब और 2600 किलोग्राम जावा महुआ बरामद किया है। मामले की जांच की जा रही है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image