Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:17 Hrs(IST)
image
राज्य


बंगाल में दुर्घटनाओं में पुलिस अधिकारी समेत दो की मौत, 20 से अधिक घायल

हावड़ा/बर्द्ववान 14 सितंबर(वार्ता) पश्चिम बंगाल के हावड़ा और बर्द्ववान जिले में शुक्रवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाअों में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गयी तथा 20 से अधिक लोग घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोना क्षेत्र के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक बुद्धिराम मरांडी को शुक्रवार सुबह कोना एक्सप्रेस-वे पर निब्रा में माल से लदे ट्रक ने कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गयी।
वह उत्तर दिनाजपुर के बालुरघाट का रहनेवाले थे। यह घटना इस वक्त हुई जब उनका एक पैर डिवाइडर में फंस गया था अौर पीछे से आ रहे एक ट्रक ने कुचल दिया।
पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक तथा सहायक को गिरफ्तार कर लिया है। कोना एक्सप्रेस-वे पर एक अन्य घटना में दो ट्रकों और एक कंटेनर के बीच टक्कर में दो लोग घायल हो गये। इस दुर्घटना से व्यस्त एक्सप्रेस-वे पर कोलकाता और राज्य सचिवालय के प्रवेश द्वार पर यातायात प्रभावित हुआ।
बर्द्ववान के फागुपुर इलाके में बस और ट्रक के बीच एक अन्य दुर्घटना में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हाे गयी तथा 18 से अधिक लोग घायल हो गये।
घायलों को बर्द्ववान मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
नीरज जितेन्द्र
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image