Friday, Mar 29 2024 | Time 12:58 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रतापगढ में दंपति की गोली मार कर हत्या

प्रतापगढ में दंपति की गोली मार कर हत्या

प्रतापगढ़ 14 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ के कोतवाली अंतू क्षेत्र में शुक्रवार को जमीनी रंजिश के चलते दंपति की गोली मार कर हत्या कर दी गयी।

पुलिस ने बताया कि रामपुर प्राण गाँव निवासी दिनेश सिंह (35) और उनकी पत्नी प्रतिमा सिंह (32) की उनके घर पर गोली मार कर हत्या कर दी गयी।

ग्रामीणों के मुताबिक दंपति के प्लाट पर दबंगों ने फर्जी बैनामा करवा कर कब्जा कर लिया था जिसे लेकर दोनो पक्षो के बीच तनाव व्याप्त था। आज दबंग मृतक के घर पहुंचे और दिनेश सिंह को मारने लगे। बीच-बचाव करने आई पत्नी को भी दबंगों ने पीटा। इसके बाद दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उन्होने बताया कि मृतक दंपत्ति ने जमीन विवाद में दबंगों के खिलाफ पहले भी शिकायत की थी। उस समय पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेते हुए रफा-दफा करा दिया लेकिन दबंग आज एक बार फिर पहुंचे और मारपीट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस मामला दर्ज कर हत्यारो की तलाश कर रही है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने अमृतसर में ड्रोन, हेरोइन बरामद

29 Mar 2024 | 12:37 PM

जालंधर 29 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में एक पाकिस्तानी ड्रोन और एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद की है।

see more..
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
image