Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:32 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे: अखिलेश

भाजपा को हराने में हुए फेल तो बेचने पड़ेंगे पकौडे: अखिलेश

इटावा, 14 सितम्बर (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने देश की जनता को आगाह किया कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पछाडने मे कामयाब नही होने की दशा में सबको पकौड़े बेचने पर मजबूर होना पड़ सकता है।

सामाजिक न्याय एवं प्रजातंत्र बचाओ देश बचाओ साइकिल रैली के मौके पर शुक्रवार को सैफई पंडाल मे आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए श्री यादव ने कहा “ 2019 हमारे आपके लिए अच्छा है लेकिन इस संसदीय चुनाव में हम आप कामयाब नही हुए तो ढूंढ लेना एक नाली और कढाई जिस पर पकौडे बनाने का काम मिलकर करेगे क्योंकि प्रधानमंत्री कहते है कि नाली से गैस निकलती है जो लोगो को रोजगार देती है।”

साइकिल यात्रा को सफल बताते हुये उन्होंने कहा कि यहां से शुरू हुयी यह यात्रा अब रूकने वाली नही है। यह यात्रा दिल्ली तक जायेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ना केवल देश के लोकतंत्र को खतरे में डाल रही है बल्कि इसको खत्म करने मे जुट गई है। इसलिये हमारी यह यात्रा लोकतंत्र को बचाने की यात्रा है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि यदि भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आ गयी तो भाजपा के लोग लोकतंत्र को ही समाप्त कर देंगे । 2017 के विधानसभा चुनाव में जब सपा विकास की बात कर रही थी, तब भाजपा के लोग जनता को बहका रहे थे और इसमें वो सफल भी हो गये, लेकिन अगली बार वो इसमें सफल नहीं हो सकेंगे। जनता अब भाजपा को जान चुकी है। भाजपा जनता से लगातार झूठ बोल रही है।

अखिलेश ने कहा “हमें खुशी है कि लोग गाजीपुर से चलकर यहां आये हैं। लोग आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के बारे में बात कर रहे हैं कि सड़क हो तो ऐसी हो। गाजीपुर बलिया तक की जो सड़क अधूरी रह गयी है, उसे आने वाले समय में समाजवादी लोग ही बनवाने का काम करेंगे। ”

सं प्रदीप तेज

जारी वार्ता

More News
न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे सुक्खू: संजय

न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे सुक्खू: संजय

23 Apr 2024 | 6:27 PM

शिमला, 23 अप्रैल (वार्ता) प्रदेश कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष एवं मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी ने पालमपुर की घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी इस घटना का कोई राजनैतिक लाभ नही ले सकती। उन्होंने कहा है कि यह घटना बहुत ही दुखदाई है।

see more..
image