Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:39 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनीति अखिलेश भाजपा दो इटावा

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सबसे ज्यादा दलित और बैकवार्ड नौजवानों से नौकरी छिनी है। लोग अपना हक मांग रहे है, लेकिन भाजपा सरकार देने के लिये तैयार नही हैं। आने समय में जब फिर से सपा सरकार बनेगी तो पुरानी व्यवस्था के अनुसार ही पुलिस की भर्ती की जायेगी।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सीधा प्रहार करते हुये उन्होने कहा “ आज के सीएम ऐसे है, जो पूरी दुनिया में ढूंढने पर नही मिलेंगे ‘ वो गन्ना किसानो से कहते हैं, गन्ना ज्यादा मत पैदा करो’ गन्ने से डायबिटीज हो जाती है। गन्ना ज्यादा पैदा करोगे तो भारत में ज्यादा डायबिटीज हो जायेगी। सीएम कहते हैं कि बंदर भगाना है तो हनुमान चालीसा पढ़ों।”
उन्होने कहा कि यह यात्रा कोई बदलाव की यात्रा नही है यह ऊर्जा देने का काम करती है । अगर दुबारा भाजपा की सरकार आयी तो लोकतंत्र देश से खत्म हो जायेगा । इसी लिये भाजपा को रोकने के काम मे अभी से जुट जाये। सबसे ज्यादा जहर भाजपा के लोगों ने घोलने का काम किया है।
गंगा सफाई पर सवाल उठाते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री का दावा खोखला साबित होता हुआ दिख रहा है क्योंकि आज तक गंगा की सफाई तो हुई नही असल में जब तक गंगा में जुड़ने वाली नदियों की सफाई नही होगी तब तक गंगा साफ नही होगी।
सं प्रदीप तेज
जारी वार्ता
image