Friday, Mar 29 2024 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य


कांगो और सूडान के मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार

बेंगलुरु ,14 सितंबर(वार्ता) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में पुलिस की ‘सेंट्रल ब्यूरो वुमेन एंड नारकोटिक्स टीम’ ने कांगो और सूडान के एक-एक नागरिक को मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया और उसके पास से कुल दो किलो गांजा जब्त किया।
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को कांगो के किन्शासा निवासी केविन प्रतिबंधित मादक पदार्थ परिचित ग्राहक को बेचने के दौरान पकड़ा गया। उसके पास से एक किलो गांजा, एक मोबाइल फोन, मादक पदार्थ पैक करने के लिए प्लास्टिक कवर और 500 रुपये जब्त किए गए।
प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि केविन ने कांगो से यहां पहुंचने के बाद अपना जाल फैलाया और सस्ती दरों पर गांजा खरीद कर ऊंची दरों पर बेचने लगा।
एक अन्य मामले में सेंट्रल क्राइम ब्यूरो ने सूडान के खार्तुम निवासी अज्जम निजार हसन को गिरफ्तार किया । उसके पास से एक किलो गांजा, एक मोबाइल फोन और एक स्कूटर जब्त किया गया। वह मादक पदार्थ को छोटे पाउच में पैक कर छात्रों और परिचित ग्राहकों को बेचता था।
हन्नूर पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
नीरज जितेन्द्र
वार्ता
More News
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image