Wednesday, Apr 24 2024 | Time 18:59 Hrs(IST)
image
राज्य


विधायक के भाई की गिरफ्तारी के विरोध में आईजी कार्यालय का घेराव

जयपुर 14 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा के जहाजपुर से कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर के भाई नीरज गुर्जर की गिरफ्तारी के विरोध में आज अजमेर में उनके समर्थकों ने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) कार्यालय का घेराव किया।
इस मामले में श्री धीरज गुर्जर के समर्थकों ने अजमेर में जयपुर रोड स्थित आईजी कार्यालय का घेराव किया। इस अवसर पर आईजी बीजू जाॅर्ज जोसफ को दिए ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि भीलवाड़ा की पुलिस राजनीतिक द्वेषता से कार्यवाही कर रही है। नीरज गुर्जर को पुलिस ने पिछले दिनों उस मुकदमे में गिरफ्तार किया, जिसका निर्णय न्यायालय से हो चुका है। पुलिस ने पुराने स्टेंडिंग वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर लिया, जबकि अदालत ने पूर्व में ही नीरज गुर्जर को बरी कर दिया था।
गिरफ्तारी के समय नीरज ने पुलिस को बताया था कि वह इस मामले में बरी हो चुका है, लेकिन भीलवाड़ा पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। श्री धीरज गुर्जर का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनके समर्थकों को डराने धमकाने के लिए सरकार के निर्देश पर ऐसी कार्रवाई की जा रही है।
पारीक जोरा
वार्ता
More News
राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री का योग नहीं: केशव

राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री का योग नहीं: केशव

24 Apr 2024 | 6:51 PM

एटा 24 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को तंज कसते हुये कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कुंडली में प्रधानमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की कुंडली में मुख्यमंत्री बनने का योग नहीं है।

see more..
image