Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:07 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के लिए तैयारियां पूरी

जालन्धर 14 सितंबर (वार्ता) पंजाब के जालंधर में 23 सितंबर को आयोजित होने वाले श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।
उपायुक्त वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस आयुक्त परवीन कुमार शर्मा ने शुक्रवार को बताया कि जिला प्रशासन की तरफ से 23 सितंबर को मनाए जा रहे सालाना श्री सिद्ध बाबा सोढल मेले के अवसर पर देश विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को हर प्रकार की सुविधा प्रदान की जायेगी और इस के लिए उचित प्रबंध किये जाएंगे।
श्री शर्मा ने बताया कि प्रशासन की तरफ से इस बात को विश्वसनीय बनाया जायेगा कि इस पवित्र स्थान पर श्रद्धा भेंट करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई मुश्किल पेश न आए। उन्होंने कहा कि उप प्रभागीय मजिस्ट्रेट संजीव शर्मा को मेला अधिकारी नियुक्त किया गया है। जबकि अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पी.एस.भंडाल सभी प्रबंधों पर नजर रखेंगे ।
जिला उपायुक्त ने बताया कि पंजाब रोडवेज के महाप्रबंधक द्वारा श्रद्धालुओं के लिए रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और अन्य स्थानों से मिनी बसें उपलव्ध करवाई जाएंगी और लोक निर्माण विभाग की तरफ से मेले के दौरान श्रद्धालुओं की सुरक्षा को विश्वसनीय बनाने के लिए बनाये गये स्टेजों का रखरखाव किया जायेगा। स्वास्थ्य विभाग ने मेले के दौरान पूर्णरूप से स्वास्थ्य टीमों समेत एंबुलेंस लगाई जाएंगी ताकि लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलव्ध करवाई जा सकें।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image