Wednesday, Apr 24 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य


झूठ की राजनीति कर रहे हैं अखिलेश : शर्मा

झूठ की राजनीति कर रहे हैं अखिलेश : शर्मा

लखनऊ, 14 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के हालिया बयानों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री झूठ का सहारा लेकर अपनी राजनीतिक कश्ती को खेना चाहते हैं।

श्री शर्मा ने कहा “ 2017 विधानसभा चुनाव में करारी हार झेलने के बाद सपा अध्यक्ष हताशा के शिकार हो गये है। इसका प्रमाण है कि वह लगभग हर रोज आधारहीन मुद्दों को लेकर सरकार पर आरोप लगाते है। इसके पीछे उनकी कोशिश रहती है कि वह अपनी सरकार के कार्यकाल में हुये भ्रष्टाचार और नाकामियों पर पर्दा डाल सके। ”

सपा नेता पर आरोप लगाते हुये सरकार के प्रवक्ता ने कहा “ एक व्यक्ति जो अपने परिवार का ना हो सका वह प्रदेश की जनता का भला कैसे कर सकता है। । ”

ऊर्जा मंत्री ने यहां पत्रकारों से कहा कि सपा अध्यक्ष बगैर आधार के सरकारी नौकरियों को लेकर युवाओं को सरकार के खिलाफ भडकाने की कोशिश कर रहे है। सपा नेता के इस बयान में कोई सच्चाई नही है कि भाजपा राज मे युवाओं के लिये सरकारी नौकरियों के दरवाजे बंद हो चुके हैं।

प्रदीप तेज

जारी वार्ता

More News
बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

बिहार की सेवा ही हमारा धर्म और पूरा बिहार है हमारा परिवार : नीतीश

24 Apr 2024 | 7:13 PM

पटना 24 अप्रैल (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार की सेवा को ही अपना धर्म और पूरे बिहार को अपना परिवार बताया और वर्ष 2005 से पहले लालू-राबड़ी राज में प्रदेश की बदहाली को याद दिलाते हुए राज्य की जनता से चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है।

see more..
भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

भाजपा है देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी: शिवपाल

24 Apr 2024 | 7:04 PM

इटावा, 24 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश की सबसे बड़ी धोखेबाज पार्टी है।

see more..
image