Friday, Mar 29 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री नायडू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट के विरोध में गुंटूर में पूर्व मंत्री एस अरुण के नेतृत्व में बड़ी संख्या में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के कार्यकर्ताओं ने काले पट्टे बांधकर धरना दिया। उन्होंने सड़कों पर यातायात अवरूद्ध किया और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नारे लगाये।
विधानसभा में भाजपा के नेता पी विष्णु कुमार ने हालांकि गिरफ्तारी वारंट का राजनीतिकरण किये जाने पर कड़ी आपत्ति जतायी। उन्होंने विशाखापत्तनम में मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर श्री नायडू के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है तो इससे उन्हें कुछ नहीं होगा। उन्होंने तेदेपा नेताओं से मामले का राजनीतिकरण नहीं करने को कहा।
आंध्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एन रघुवीर रेड्डी ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाना उचित नहीं है। उन्होंने एक बयान जारी करके कहा कि अगर जनहित में कोई आंदोलन किया गया तो मामला दर्ज करना उचित नहीं है। उन्होंने भी महाराष्ट्र सरकार से मामला वापस लेने की मांग की।
गौरतलब है कि अदालत ने 2010 में गाेदावरी नदी पर बबली परियोजना के काम में बाधा पहुंचाने के एक मामले में श्री नायडू, जल संसाधन मंत्री डी उमामहेश्वर राव, पूर्व सांसद नमा नागेश्वर राव और 13 अन्य नेताओं के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किये। इन सभी को गिरफ्तार कर 21 सितंबर तक अदालत में पेश करने के आदेश दिये गये हैं।
यामिनी जितेन्द्र
वार्ता
More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image