Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:16 Hrs(IST)
image
राज्य


चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा ने दिया इस्तीफा

रायपुर 14 सितम्बर (वार्ता)छत्तीसगढ़ में व्यापारियों के सबसे बड़े संगठन छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
श्री बरलोटा ने स्वयं सोशल मीडिया में अपने इस्तीफे को जारी कर दिया है।इसके साथ ही चुनाव के बाद से ही शुरू हुए पदाधिकारियों का विवाद अब खुलकर सामने आ गया है।श्री बरलोटा ने कहा है कि जब समय आएगा तो वे अपनी सारी बात सामने रखेंगे।
कुछ महीनों पहले ही छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर ही पदाधिकारियों को धमकी दी थी और कहा था कि वे चेम्बर में चल रही गतिविधियां मीडिया के सामने भी लाएंगे।ऐसी भी चर्चा है कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस द्वारा आहूत भारत बंद को चेंबर ऑफ कामर्स ने समर्थन किया था।अध्यक्ष के समर्थन के फैसले से भाजपा से जुड़े चेंबर के कई पदाधिकारी नाराज थे।श्री बरलोटा ने इससे उत्पन्न विवाद के हालात में इस्तीफा देना उचित समझा।
सुरेंद्र.साहू
वार्ता
More News
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:02 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image