Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य


हवामहल विधानसभा क्षेत्र के सात बीएलओ निलम्बित

जयपुर, 14 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र में नियुक्त सात बूथ लेवल अधिकारियों (बीएलओ) को राष्ट्रीय कार्यक्रम के प्रति लापरवाही के कारण आज निलम्बित कर दिया गया।
निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी, विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र हवामहल एवं सहायक कलक्टर एवं कार्यपालक मजिस्ट्रेट, जयपुर शहर ने बताया कि राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय पानों का दरीबा की अध्यापिका वेद विजय एवं पूनम, राजकीय माध्यमिक विद्यालय नाहरी का नाका में अध्यापक शैलेन्द्र शर्मा, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मानपुर सड़वा में कनिष्ठ सहायक मूलचंद मीना, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वन विहार में अध्यापक नंद लाल मीना, राजकीय माध्यमिक विद्यालय गोविन्द नगर (पूर्व) में अध्यापिका टीना रावल तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परशुराम में अध्यापिका इंदुबाला चौधरी को इस मामले में निलम्बित किया गया हैं।
इन बीएलओ को मतदाता सूचियों के द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2018 में नियुक्त किया गया था, लेकिन इन्होंने बीएलओ पद का कार्यग्रहण नहीं किया है। इस कारण उन्हें तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया है।
जोरा
वार्ता
More News
मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने करें मतदान: सिंधिया

28 Mar 2024 | 5:24 PM

शिवपुरी, 28 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि इसके लिए कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।

see more..
बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

बेंगलुरु विस्फोट मामले में बरेली में एनआईए ने की पूछताछ

28 Mar 2024 | 5:13 PM

बरेली, 28 मार्च (वार्ता) बेंगलुरु में राजाजीनगर स्थित रामेश्वरम कैफे में पिछली एक मार्च को हुये विस्फोट की जांच के सिलसिले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बरेली के एक शख्स से लंबी पूछताछ की है।

see more..
image