Friday, Mar 29 2024 | Time 21:27 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात के प्रतिष्ठित क्लब के तैराकी कोच ने की लड़कियों पिटायी, निलंबित

अहमदाबाद, 14 सितंबर (वार्ता) गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद के प्रतिष्ठित राजपथ क्लब के स्विमिंग पूल के निकट दो किशोरियों से गाली गलौज करते हुए कथित तौर पर उनकी बेल्टनुमा वस्तु से पिटायी करने वाले तैराकी कोच को इस मामले की जांच होने तक निलंबित कर दिया गया है।
ज्ञातव्य है कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद से ही इसकी चौतरफा निंदा हो रही है।
यहां एसजी हाईवे के निकट स्थित इस क्लब, जिसके सदस्यों में कई नामी गिरामी लोग शामिल हैं, के लिए पिछले दो माह में यह दूसरी शर्मिंदा करने वाली घटना है। गत 16 जुलाई को निर्माण और पार्किंग संबंधी नियमों के उल्लंघन के लिए महानगरपालिका ने इसे सील किया था।
इस बीच, क्लब के अध्यक्ष जे बी पटेल ने आज पत्रकारों से कहा कि तीन सदस्यों की एक समिति इस घटना की जांच करेगी और तब तक कोच हार्दिक पटेल को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि उन्होंने कहा कि लड़कियों के माता पिता ने अब तक इस संबंध में किसी प्रकार की शिकायत नहीं की है। उक्त वीडियो में बहुत लोगों की मौजूदगी में राष्ट्रीय स्तर के कोच हार्दिक को स्विमिंग सूट पहने इन किशोरियों के प्रशिक्षण के दौरान उनकी पिटायी करने और उनसे गाली गलौज की भाषा में बात करते देखा जा सकता है।
रजनीश
वार्ता
More News
कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी: अनुराग

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी: अनुराग

29 Mar 2024 | 9:18 PM

नयी दिल्ली/शिमला, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मोदी-सरकार के पिछले 10 वर्षों को आजाद भारत के इतिहास का सबसे बड़ा ‘ट्रांसफॉरमेशन डिकेड’ बताते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में जिस स्पीड और स्केल के साथ काम हुआ है वह पहले के 60 वर्षों को मिलकर भी नहीं हुआ।

see more..
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image