Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य


भंसाली के साथ अभी काम नहीं करेगी आलिया

मुंबई 15 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अभी संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करेगी।
बॉलीवुड में चर्चा हो रही थी कि आलिया को भंसाली अपनी अगली पीरियड ड्रामा फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं लेकिन अब बात बनती नही दिख रही। कहा जा रहा है कि भंसाली ने इस फिल्म में आलिया की जगह दीपिका पादुकोण को साइन कर लिया है। यदि ऐसा होता है तो यह भंसाली के साथ दीपिका की चौथी फिल्म होगी।
कहा जा रहा है कि आलिया को यह फिल्म नहीं मिलने का मुख्य कारण करण जौहर हैं। आलिया ,करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में भी काम कर रही हैं। आलिया भी भंसाली की फिल्म करना चाहती थीं लेकिन उसी समय करण ने अपनी फिल्म की घोषणा कर दी। अब फैन्स को आलिया और भंसाली की फिल्म के लिए और लंबा इंतजार करना होगा। कहा जाता है कि भंसाली ने पहले भी 11 साल की आलिया को फिल्म 'हमारी जान हो तुम' ऑफर की थी जिसमें उन्हें बाल दुल्हन बनना था लेकिन यह फिल्म कभी बनी ही नहीं। अब एक बार फिर आलिया भंसाली के साथ काम करने से चूक गईं हैं।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

शिवपाल देशहित में भाजपा का साथ दें : योगी

25 Apr 2024 | 7:00 PM

इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा एवं पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव को खुला ऑफर देते हुए कहा कि शिवपाल को देश हित में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सहयोग करना चाहिये।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image