Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:15 Hrs(IST)
image
राज्य


अपराध-दूसरी लीड शराब बरामद दो अंतिम पटना

जमुई से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के चकाई थाना क्षेत्र के चकाई मोड़ के निकट से पुलिस ने आज पिकअप वैन पर लदा 84 कार्टन शराब बरामद किया। सूचना मिली थी तस्कर शराब की खेप लेकर झारखंड के गिरीडीह से बिहार के समस्तीपुर जा रहे हैं। इसी आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने चकाई मोड़ के निकट एक पिकअप वैन को रोककर तलाशी ली। इस दौरान पिकअप वैन से 84 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब की कीमत करीब दस लाख रुपया है। पिकअव वैन चालक रामबली को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।
बगहा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार पश्चिम चंपारण जिले के पिपरासी थाना के मुराडीह गांव के निकट से एक पिकअप वैन पर लदा 24 बोरा में रखा 4080 बोतल पंजाब निर्मित विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से तीन अपराधी योगेन्द्र यादव , धनेश यादव और शकुर अंसारी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।
आरा से प्राप्त जानकारी के अनुसार भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के पेरहाप गांव में छापेमारी कर पुलिस ने कल रात कार पर लदा 690 बोतल हरियाणा निर्मित शराब बरामद किया। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। मामले की जांच की जा रही है।
प्रेम
वार्ता
image