Friday, Mar 29 2024 | Time 18:25 Hrs(IST)
image
राज्य


नोएडा में किशोर का शव संदिग्ध अवस्था में मिला

नोएडा 15 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा थाना सेक्टर 20 इलाके के हरोला गांव में पुलिस ने शनिवार की सुबह एक किशोर की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद हुआ।
मौत हो गई किशोर का नाम विक्की निवासी सेक्टर 8 बताया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया सुबह तकरीबन 10:00 बजे सेक्टर 9 हरौला नजदीक से पुलिस को सूचना मिली कि यहां एक 15 वर्षीय किशोर बेहोशी की हालत में पड़ा है। सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 20 पुलिस मौके पर पहुंच गई और किशोर को पास के अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की पहचान विक्की के रूप में हुई है और वह सेक्टर-8 का रहने वाला है।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि किशोर की मौत अत्यधिक नशीले पदार्थ के सेवन करने की वजह से हुई होगी।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

बाबा विश्वनाथ की कृपा से आज हमें न्याय मिला : अलका राय

29 Mar 2024 | 6:17 PM

वाराणसी 29 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने माफिया सरगना और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा कि बाबा विश्वनाथ ने 19 साल बाद उनके परिवार की अर्जी स्वीकार की है और वास्तव में आज का दिन परिवार के लिये होली के पर्व के समान है।

see more..
image