Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य


डकैती की योजना बनाते पांच गिरफ्तार

इंदौर, 15 सितंबर (वार्ता) मध्य प्रदेश के इंदौर ग्रामीण की बेटमा थाना पुलिस ने डकैती की योजना बनाते पांच आरोपियों को आज गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लगभग दो लाख रुपये का माल जब्त किया है।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया मुखबिर की सूचना पर महू-नीमच रोड पर स्थित बिल्लौद ब्रिज के नीचे दबिश देकर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान गजेन्द्र, अज्जु, राज, राजेन्द्र तथा ऋषिकेश के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी पारदी गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं।
पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो मोटर साइकिल, सात मोबाइल फोन, दो किलो चांदी के जेवरात और सोने के आभूषण बरामद किए हैं। आरोपियों के पास दो तलवार भी पायी गई हैं। पुलिस इनके आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी जुटा रही है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image