Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:36 Hrs(IST)
image
राज्य


छात्रा पर तेजाब फेंकने के आरोप में तेजाब विक्रेता सहित तीन गिरफ्तार

अमृतसर 15 सितंबर (वार्ता) पंजाब में अमृतसर (ग्रामीण) पुलिस ने छात्रा पर तेजाब फेंकने के आरोप में तेजाब विक्रेता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) परमपाल सिंह ने शनिवार को बताया कि गांव बोबे के बस स्टेंड पर शुक्रवार को दो मोटरसाइकिल सवार ने कॉलेज से वापस घर लौट रही छात्रा पर तेजाब फेंक दिया था। तेजाब से छात्रा का मुंह और गर्दन झूलस गयी। मलकपुर निवासी पीड़ित छात्रा ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी।
श्री सिंह ने बताया कि मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। जांच के दौरान उन्हें पता चला कि पीड़िता का संगतपुरा निवासी इंदरजीत सिंह से मिलना जुलना है। उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की पर शादी करने के लिए दवाब बना रहा था लेकिन लड़की तथा उसके परिवार ने इससे इंकार कर दिया।
उन्होंने बताया कि रंजिश के चलते आरोपी ने अपने मामा के लड़के गगोमाहल निवासी जोबनजीत सिंह के साथ मिल कर लड़की के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इंदरजीत सिंह, जोबनजीत सिंह और उन्हें तेजाब बेचने वाले दुकानदार सुखवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयोग में लाई गयी मोटरसाइकिल तथा तेजाब की केन बरामद कर ली है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दुकानदार तेजाब कहां से लाया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित लड़की को आर्थिक सहायता देने के लिए तथा उसका इलाज के लिए नगर प्रशासन को सूचित किया गया है ताकि उचित व्यवस्था की जा सके। इसके अतिरिक्त अमृतर सिविल अस्पातल को लड़की का मेडिको लीगल रिपोर्ट (एमएलआर) बनाने को कहा गया है।
सं ठाकुर, उप्रेती
वार्ता
More News
यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

20 Apr 2024 | 6:28 PM

लखनऊ/प्रयागराज, 20 अप्रैल। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार को दसवीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित कर दिए। हाईस्कूल में 89.55 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए तो वहीं इंटमीडिएट में 82.60 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए। इस बार हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाओं में सीतापुर के परीक्षार्थियों ने प्रदेश में टॉप किया है।

see more..
फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

फतेहाबाद में बारिश से अनाज मंडी में हजारों क्विंटल गेहूं भीगी

20 Apr 2024 | 6:27 PM

फतेहाबाद, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के फतेहाबाद में शनिवार बारिश के कारण अनाज मंडी में रखी हजारों क्विंटल गेहूं की ढेरियां और बोरियां भीग गयीं।

see more..
यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट परीक्षा में बालिकाओं का डंका

20 Apr 2024 | 6:26 PM

प्रयागराज 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की हाईस्कूल और इंटरमीडियेट की परीक्षाओं में बालिकायें एक बार फिर बालकों के मुकाबले अपना वर्चस्व कायम रखने में सफल हुयी हैं।

see more..
image