Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:42 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात दंगे के नरोडा पाटिया नरसंहार मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे बाबू बजरंगी के घर चोरी

अहमदाबाद, 15 सितंबर (वार्ता) गुजरात में 2002 के दंगे के सबसे बड़े नरसंहारों में शामिल नरोडा पाटिया मामले में उम्रकैद की सजा पाये बजरंग दल के पूर्व नेता बाबू बजरंगी के यहां सरदारनगर इलाके में स्थित घर में कल रात चोरी हो गयी।
28 फरवरी 2002 को अल्पसंख्यक समुदाय के 97 लोगों के नरसंहार से जुड़े मामले में यहां साबरमती जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे बजरंगी के पूर्वी अहमदाबाद के नरोडा बैठक क्षेत्र में भाग्योदय सोसायटी स्थित आवास का ताला तोड़ कर चोरों ने कुल पांच लाख तीन हजार कीमत के सोने चांदी के जेवरात और नकदी तथा अन्य सामान चुरा लिये।
पुलिस ने आज बताया कि उनके परिजन घर में मौजूद नहीं थे और उत्तर गुजरात के बायड गये थे। शुरूआती पड़ताल में मोटरसाइकिल पर आये तीन लोगों के घर का मुख्य दरवाजा तोड़ कर प्रवेश करने की बात सामने अायी है। छानबीन जारी है।
रजनीश
वार्ता
More News
लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

लगातार सराहना कर रहे हैं डॉ मोहन यादव की मोदी

25 Apr 2024 | 2:31 PM

मुरैना, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की लगातार सराहना कर रहे हैं और उन्होंने आज कहा कि डॉ यादव के नेतृत्व में राज्य का विकास और गति पकड़ने जा रहा है।

see more..
जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने दो हेराइन तस्करों को किया गिरफ्तार

25 Apr 2024 | 2:28 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू बस स्टैंड के पास से मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लाखों की हेरोइन को जब्त की है।

see more..
image