Friday, Apr 26 2024 | Time 03:57 Hrs(IST)
image
राज्य


हत्या के आरोप में मित्र गिरफ्तार

बड़वानी 15 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी के तलून में 55 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में आज उसके मित्र को गिरफ्तार कर लिया गया।
बड़वानी के थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि 55 वर्षीय संतोष जाट की हत्या के आरोप में संतोष कोली को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। संतोष जाट की रक्तरंजित लाश कल सुबह तलून में उसके रिश्तेदार के खेत में पड़ी हुई मिली थी। उसके पुत्र रवि की सूचना पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना आरंभ की थी।
संतोष जाट की दिनचर्या एवं अन्य जानकारी के आधार पर उसके मित्र संतोष कोली से पूछताछ की गई। पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया, लेकिन बाद में अपना अपराध कबूल कर लिया। दरअसल संतोष कोली ने पैसे का लेन देन करने वाले संतोष जाट से बीस हजार रुपए उधार लिए थे। बार-बार के तगादे से परेशान होकर उसने राशि न लौटाने का फैसला किया और उसे 13 सितम्बर की रात्रि को खेत के पास बुलाकर उसकी कुल्हाड़ी से कई वार कर हत्या कर दी।
सं बघेल
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image