Friday, Apr 19 2024 | Time 17:29 Hrs(IST)
image
राज्य


अनाज दुकान में विस्फोट से चार घायल

सागर, 15 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले के बंडा कृषि उपजमंडी स्थित एक अनाज दुकान में आज दोपहर अचानक भीषण विस्फोट से दुकान संचालक दो भाई सहित चार लोग घायल है, जिनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कृषि उपजमंडी के प्रांगण के बाहर राशन की कई दुकाने हैं, जिनमें अनाज क्रय विक्रय का कारोबार होता है। दोपहर अचानक मंडी प्रांगण के बाहर स्थित गोरेलाल जैन की अनाज दुकान में भीषण विस्फोट हो गया। विस्फोट में दुकान संचालक गोरेलाल जैन, उनका भाई मुकेश जैन और पल्लेदार माखन और पप्पू घायल हो गये है। इनमें मुकेश और पप्पू गंभीर रूप से घायल हैं। चारों घायलों को जिला चिकित्सालय सागर भेज गया है। जहां मुकेश और पप्पू की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।
पुलिस ने बताया कि फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अनाज दुकान में विस्फोट किस चीज से हुआ है। जिला मुख्यालय से बम निरोधक दस्ता देर शाम बंडा मंडी स्थित घटना स्थल पर पहुंचा है। जो जांच कर बतायेगा कि विस्फोट किस चीज से हुआ। इसके साथ ही देर शाम को पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र शुक्ला भी बंडा पहुंच गये। जिन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विस्फोट इतना भीषण था कि मंडी से एक किलोमीटर दूर बाजार तक उसकी गूंज सुनी गई। यह अभी भी रहस्यमय है कि अनाज दुकान में किसी भी प्रकार के विस्फोटक का आखिर क्या काम था। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है।
सं बघेल
वार्ता
image