Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:25 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा जम्मू-कश्मीर में लोगों का दिल जीतकर करेगी बेहतर प्रदर्शन: खट्टर

जम्मू 15 सितंबर (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आने वाले समय में जम्मू-कश्मीर के लोगों का दिल जीतकर यहां बेहतर प्रदर्शन करेगी।
एक समय जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव का पदभार संभाल चुके श्री खट्टर ने राज्य के अपने दौरे के दौरान राज्य के नेताओं से अपने अनुभव साझा करते हुुए बताया कि पार्टी ने देश भर में अपने अच्छे कार्यों और त्याग के जरिये प्रगति की और दक्षिण एवं पूर्वोत्तर क्षेत्रों में अच्छे परिणाम दिए हैं।
श्री खट्टर ने यहां एक बैठक के दौरान पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा, “भाजपा लोगों के दिल जीतकर जम्मू-कश्मीर में आने वाले समय में बेहतर प्रदर्शन करेगी।”
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने जोर दिया कि पार्टी की नियमित बैठक पार्टी और उसके नेताओं द्वारा आत्मनिरीक्षण के उद्देश्य को पूरा करती हैं, जो संगठन के सुचारु और कुशल कामकाज में मदद करती है। ऐसी रणनीति का गठन किया जाना चाहिए और प्रस्तावना में शामिल किया जाना चाहिए ताकि इसका जमीनी स्तर पर असर दिखाई दे।
जम्मू-कश्मीर के पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने कहा कि बैठक में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक नेता को एक विचार के साथ आना चाहिए।
रमेश, यामिनी
वार्ता
image