Wednesday, Apr 24 2024 | Time 01:44 Hrs(IST)
image
राज्य


शराब का विक्रय न करने ढाबा और रेस्टाेरेंट संचालकाें से भराया गया शपथ पत्र

सिवनी, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के डूंडासिवनी थाना क्षेत्र में संचालित ढाबों और रेस्टाेरेंट के संचालकों से शराब का विक्रय नहीं करने के लिए शपथ पत्र भराया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस अधीक्षक विवेकराज सिंह के मार्गदर्शन में कल थाना अंतर्गत आने वाले 14 रेस्टोरेंट एवं ढाबा के मालिक एवं संचालकों की बैठक लेकर सभी ढाबा मालिकों एवं संचालक को ढाबों में अवैध शराब, देशी अंग्रेजी कच्ची किसी भी हालत में नहीं बेचे जाने संबंधी विशेष समझाईश दी गई तथा बेचे जाने पर संचालकों पर सख्त कार्यवाही संबंधी शपथ पत्र भरवाया गया, ताकि अवैध कार्य करते समय पकड़े जाने पर वे लोग स्वयं जिम्मेदार होंगे, जिनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
बैठक में पुलिस अधीक्षक विवेकराज सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल तथा रेस्टोरेंट व ढाबे के संचालक उपस्थित थे।
सं बघेल
वार्ता
More News
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image