Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य


अफीम तथा शराब तस्करी के मामले में छह लोग गिरफ्तार

सिरसा,16 सितंबर (वार्ता) पंजाब से सटे हरियाणा के सिरसा जिले में नशा तस्करी के खिलाफ छेड़े गए विशेष अभियान के तहत अफीम तथा शराब तस्करी करते छह लोगों को गिरफ्तार किया है।
पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ डबवाली व ऐलनाबाद थानों में मामले दर्ज किए गए हैं।
पुलिस ने आज यहां बताया कि जिला की सीआईए डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 70 ग्राम अफीम बरामद की है। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान जसवीर सिंह मलिकपुरा के रूप में हुई है।
पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर का नाम पता मालूम कर शहर डबवाली थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। सीआईए डबवाली की पुलिस टीम ने जसवीर सिंह को 70 ग्राम अफीम के साथ गांव डबवाली से काबू किया है।
ऐलनाबाद थाना पुलिस ने शीशपाल को 72 बोतल देसी शराब के साथ काबू किया। सदर डबवाली थाना पुलिस ने बंता सिंह को 48 बोतल देसी शराब के साथ पकड़ा । जनक सिंह को 12 बोतल तथा राजकुमार को 18 बोतल देसी शराब के साथ काबू किया।
एक अन्य घटना में सदर डबवाली थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान हंसा सिंह को 10 बोतल देसी शराब के साथ गांव पन्नीवाला मोरिका क्षेत्र से काबू किया।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image