Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य


अपराध में हरियाणा ने बिहार को पीछे छोड़ा:इनेलो

सिरसा,16सितंबर (वार्ता) हरियाणा में कनीना की सीबीएससी टॉपर के साथ हुये गैंगरेप के तीनों आरोपियों को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) की प्रदेश इकाई के प्रधान अशोक अरोड़ा ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था चौपट हो रह गई है। प्रदेश सरकार ब्लात्कार,लूट,डकैती तथा नशा तस्करी पर अकुंश लगाने में विफल हो चुकी है।अपराध में हरियाणा ने बिहार को भी पीछे छोड़ दिया है।
श्री अरोड़ा ने कहा कि एस्मा जैसे कदम प्रदेश में हालात बेकाबू होने पर उठाए जाते हैं लेकिन कर्मचारियों की हड़ताल को लेकर एस्मा लगाना अघोषित इमरजेंसी है।सरकार को डंडे से कर्मचारियों को दबाने की बजाय उनके साथ मिल बैठकर समस्या का समाधान निकालना चाहिये ।
उन्होंने कहा कि मंहगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ।हर वर्ग महंगाई से त्रस्त है। जीएसटी व नोटबंदी से व्यापारी वर्ग परेशान है। प्रदेश में असुरक्षा का माहौल है जिससे हर कोई स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहा है ।
उन्होंने हरियाणा विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता अभय चौटाला तथा कांग्रेस सदस्य कर्ण दलाल के मामले को निंदनीय करार दिया।
उन्होंने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की जयंती के उपलक्ष्य में 25 सितंबर को गोहाना में प्रस्तावित सम्मान रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती शिरकत करेंगी और कानूनी अड़चन न आई तो पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला भी इस समारोह में शामिल होंगे।
इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि प्रदेशभर में इस समारोह को लेकर जनसम्पर्क अभियान चलाया गया है,जिसमें जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। इनेलो-बसपा के सयुंक्त बैनर तले प्रस्तावित यह रैली भीड़ के लिहाज से अबकी बार प्रदेश की रैलियों के रिकार्ड तोड़ देगी।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
More News
रायबरेली में सड़क हादसे में न्यायालय कर्मी की मौत

रायबरेली में सड़क हादसे में न्यायालय कर्मी की मौत

25 Apr 2024 | 2:02 PM

रायबरेली 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के मिल एरिया इलाके में स्कूटी सवार जिला न्यायालय कर्मी की तेज़ रफ़्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई।

see more..
मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

25 Apr 2024 | 2:00 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में लोकसभा चुनाव में इस बार मतदान करने के लिये बुलाने हेतु ब्याह-शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे।

see more..
image