Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:10 Hrs(IST)
image
राज्य


श्री सिंह ने कहा कि संगठन का विस्तार लगातार चलता रहेगा और सदस्यता अभियान जारी रखे जाने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में पार्टी की ओर से सम्मेलन और रैलियां भी आयोजित की जायेगी और अगले वर्ष जनवरी-फरवरी तक इन कार्यक्रमों को पूरा कर लिया जायेगा। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी पार्टी चुनाव के लिये हमेशा तैयार रहती है और इसके मद्देनजर विभिन्न स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम भी लगातार चलता रहता है।
राष्ट्रीय महासचिव ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में सवर्णों को आरक्षण दिये जाने के मामले पर कोई चर्चा नहीं हुयी। उन्होंने कहा कि वर्तमान में संविधान में सामाजिक और शैक्षणिक रूप से पिछड़े लोगों को ही आरक्षण दिये जाने का प्रावधान है। उन्होंने आज ही जदयू में शामिल हुए प्रशांत किशोर के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर चल रही अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है और इस संबंध में कुछ कहना उचित नही होगा। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार कब होगा और कितना होगा इस संबंध में मुख्यमंत्री ही बता सकते हैं।
प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि बैठक में बूथ स्तर तक मजबूती के लिये काम करने पर विशेष रूप से चर्चा की गयी। राज्य में 80 हजार बूथ स्तरीय एजेंट नियुक्त किये जायेंगे। बूथ स्तर के सभी एजेंट को प्रशिक्षित भी किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर भी राजनीतिक सम्मेलन किये जायेंगे और इसके बाद ऐसे सम्मेलन प्रदेश स्तर पर आयोजित किये जायेंगे।
उपाध्याय सूरज रमेश
वार्ता
More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image