Friday, Mar 29 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा में पहले से ज्यादा महिलाओं को मिलेंगी टिकटें-चौधरी

बीकानेर, 16 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान प्रदेश महिला उपाध्यक्ष सारिका चौधरी ने कहा है कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में पिछली बार से अधिक महिलाओं को टिकट दिये जायेंगे।
सुश्री चौधरी ने आज गंगानगर में आयोजित भाजपा महिला मोर्चा के गंगानगर विधानसभा क्षेत्र कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से कहा कि राजनीति में महिलाओं की बढ़ती दिलचस्पी एवं सक्रियता के मद्देनजर शीर्ष नेतृत्व से महिलाओं को अधिक टिकट देने का अनुरोध किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पहले जहां महिलाएं पार्टी के कार्यक्रम या अन्य गतिविधियों में मुश्किल से शिरकत कर पाती थीं वहीं अब ज्यादा संख्या में महिलाएं इनमें सक्रिय हो रही हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा में महिलाओं को पूरा मान सम्मान दिया जा रहा है। महिला मोर्चा के साथ मुख्य संगठन में भी उन्हें जिम्मेदारियां दी जा रही हैं। महिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मुख्य संगठन के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ अपनी पूरी जिम्मेदारी निभा रही हैं। कंधे से कंधा मिलाकर चलते हुए पार्टी की नीतियों-रीतियों को घर घर पहुंचा रही हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बिना महिलाओं के योगदान के किसी राजनीतिक संगठन के आगे बढ़ने की कल्पना नहीं की जा सकती।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में शीर्ष नेतृत्व महिलाओं की इस सक्रिय भूमिका को ध्यान में रखते हुए न केवल संगठन में उन्हें जिम्मेदारियां सौंप रहा है बल्कि टिकट वितरण में भी उनका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।
सुनील जोरा
वार्ता
More News
मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

मुख्तार के शव के देर रात तक गाजीपुर पहुंचने के आसार

29 Mar 2024 | 7:42 PM

गाजीपुर, 29 मार्च (वार्ता) माफिया डॉन और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के पार्थिव शरीर के शुक्रवार देर शाम गाजीपुर पहुंचने के आसार हैं जिसके मद्देनजर गाजीपुर और मऊ में सुरक्षा इंतजाम और कड़े कर दिये गये हैं।

see more..
image