Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:46 Hrs(IST)
image
राज्य


शिवराज ने राहुल से पूछे सवाल

राजगढ़, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल भोपाल आ रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मध्यप्रदेश की दुर्दशा को लेकर कई सवाल पूछे हैं।
श्री चौहान ने आज यह सवाल जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान राजगढ़ जिले के नरिसंहगढ़ में आयोजित सभा में पूछे। उन्होंने श्री गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आपको प्रदेश की जनता को बताना पड़ेगा कि आपकी सरकारों ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य क्यों बना डाला। आपकी सरकारों ने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद क्यों कर दिया था।
कांग्रेस पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि सरकार-सरकार में फर्क होता है। कांग्रेस की सरकार आई, सड़कें गायब हो गयीं, हमने सड़कों का जाल बिछाया। कांग्रेस आई प्रदेश में अंधेरा हो गया और हमने 24 घंटे बिजली देने का काम किया। कांग्रेस आई, पानी की कमी हो गई। श्री गांधी भोपाल आ रहे हैं, वे इस सवालों का जवाब दें।
श्री गांधी की किसानों के कर्ज माफ करने की घोषणा के संदर्भ में श्री चौहान कहा है कि अपने शासनकाल में किसानों के लिए कुछ नहीं करने वाली कांग्रेस और उसके अध्यक्ष को किसानों की बात करने का कोई हक नहीं है।
उन्होंने कहा कि आज श्री गांधी को किसानी और किसान याद आ रहे हैं। उनकी सरकार किसानों को 18 प्रतिशत ब्याज पर कर्जा देती थी, हमारी सरकार ने उसे शून्य प्रतिशत कर दिया। भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकारों ने किसानों को समृद्ध बनाने का संकल्प लिया है और उस दिशा में लगातार आगे बढ़ रहे हैं।
सुधीर
वार्ता
More News
ममता ने गडकरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

ममता ने गडकरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

25 Apr 2024 | 10:44 AM

कोलकाता, 24 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नितिन गडकरी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। श्री गडकरी महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिर गए थे।

see more..
मोदी, आरएसएस संविधान, लोकतंत्र को नष्ट करने की कर रहे हैं कोशिश-राहुल

मोदी, आरएसएस संविधान, लोकतंत्र को नष्ट करने की कर रहे हैं कोशिश-राहुल

25 Apr 2024 | 10:41 AM

मुंबई, 24 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर संविधान और लोकतंत्र को नष्ट करने का प्रयास करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत, इंडिया गठबंधन "लोकतंत्र और संविधान की रक्षा" कर रहा है।

see more..
image