Friday, Apr 19 2024 | Time 12:56 Hrs(IST)
image
राज्य


हरियाणा में कानून सिर्फ भौंकता और गरीबों को काटता है :नवीन जयहिंद

भिवानी,16 सितंबर (वार्ता) आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा है कि रेवाड़ी गैंगरेप जैसी आये दिन घट रही घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि हरियाणा में कानून सिर्फ भौंकता है और गरीबों को काट रहा है।
श्री जयहिंद आज चरखी दादरी जिले के मुख्यालय दादरी में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने गैंगरेप के सभी आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कर फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से सुनवाई करने की मांग उठाई।
उन्होंने कहा कि ऐसे आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा मिलनी चाहिए।दिन-प्रतिदिन हरियाणा में बेटियों के साथ हो रही घटनाओं के कारण प्रदेश में भाजपा का अब नया नारा बेटी उठाओ और बेटी मरवाओ तक सीमित रह गया है।
उनके अनुसार सीएम के कार्यक्रम में पुलिस तैनात रहती है क्योंकि पुलिस को वीआईपी ड्यूटी के लिए ही इस्तेमाल किया जा रहा है। ऐसे में आमजन की सुरक्षा कैसे होगी। प्रदेश घट रही घिनौनी घटनाओं को देखते हुए अब महिलाओं को आगे आकर हथियार उठाना पड़ेगा, क्योंकि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है। हरियाणा में सीएम व पूरी सरकार ने मंथन व चिंतन में ही अपना समय निकाल दिया है।
श्री जयहिंद ने विधानसभा में हुई घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस व इनेलो सिर्फ गैंग पार्टी है। हरियाणा में जूतेमार या गोलीमार नेताओं की जरूरत नहीं बल्कि विकास करवाने वाले चाहिए। आने वाला समय आम आदमी का है और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के लिए घर-घर पहुंचकर आम लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा।
सं शर्मा विक्रम
वार्ता
image