Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:12 Hrs(IST)
image
राज्य


इटावा में हाइवे पर लूट करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

इटावा,16 सितंबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में इटावा के सिविल लाइन क्षेत्र में कानपुर आगरा हाईवे पर वाहनों को लूटने वाले गैंग के दो लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर डीसीएम वाहन को लूटने से बचा लिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने साहस का परिचय देने वाले तीन पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत कर डीसीएम चालक को गणतंत्र दिवस पर सम्मानित कराने का ऐलान किया है।
श्री त्रिपाठी ने रविवार को यहां बताया कि आगरा कानपुर हाईवे पर रात सवा बजे सूचना मिली कि तीन अपराधी एक डीसीएम वाले के साथ लूटपाट कर बुडैला पुल से जंगल की ओर भाग रहे हैं। इस पर थाना सिविल लाइन पुलिस और पुलिस उपाधीक्षक डा.अंजनी कुमार चतुर्वेदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पर देखा कि एक डीसीएम दुर्घटनाग्रस्त पड़ी हुई है और पुलिस को देख कर लूटपाट करने वाले तीन बदमाश भागने लगे। इनमें से एक व्यक्ति रात के अंधेरे में भागते हुए पुल से कूद कर घायल हो गया। पुलिस ने उसको उपचार के लिए डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती कराया है।
उन्होेंने बताया कि आरोपी शिकोहाबाद चौराहे से पूर्व नियोजित तरीके से लूट के इरादे से डीसीएम में बैठकर इटावा की ओर आ रहे थे। जसवंतनगर निकलते ही इन लोगों द्वारा तमंचे के बल से चालक के साथ मारपीट की तो हाईवे पर लगी पुलिस टीम को देखकर चालक एवं परिचालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया।
उन्होंने कहा कि दो आरोपियों कुलदीप एवं गौरव जिला मैनपुरी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पिंटू पुत्र मुख्त्यार मौके से फरार हो गया है जिसे पकड़ने के लिए पुलिस सक्रिय है। इनके पास से एक तमंचा 315 बोर के कारतूस और 2700 रूपये बरामद किए गए हैं।
श्री त्रिपाठी ने पुलिस टीम को 15 हजार रूपये से सम्मानित किया तथा डीसीएम के चालक को भी आने वाले गणतंत्र दिवस को सम्मानित किए जाने का ऐलान किया है।
सं तेज
वार्ता
More News

संगरूर जेल में झड़प , दो कैदियों की मौत, दो घायल

20 Apr 2024 | 12:07 PM

संगरूर 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब की संगरूर जेल में शुक्रवार देर शाम हुई हिंसक झड़प में कैदियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

see more..
मध्यप्रदेश में लगभग 67 फीसदी मतदान, लगभग 80 फीसदी मतदान के साथ छिंदवाड़ा सबसे आगे

मध्यप्रदेश में लगभग 67 फीसदी मतदान, लगभग 80 फीसदी मतदान के साथ छिंदवाड़ा सबसे आगे

20 Apr 2024 | 11:49 AM

भोपाल, 20 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से 67.08 प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया।

see more..
सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

सिंधुदुर्ग में 34.32 लाख रुपये की शराब जब्त, 2 हिरासत में

20 Apr 2024 | 11:48 AM

कोल्हापुर/सिंधुदुर्ग, 19 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग जिले के ओरोस में कोल्हापुर संभाग के राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के उड़न दस्ते ने शुक्रवार को एक टेम्पो से पड़ोसी गोवा से अवैध रूप से ले जाई जा रही 34.32 लाख रुपये मूल्य की भारत निर्मित विदेशी शराब जब्त की और इस सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया।

see more..
कुलगाम में खाई में गिरने से दो मजदूरों की मौत

कुलगाम में खाई में गिरने से दो मजदूरों की मौत

20 Apr 2024 | 11:47 AM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को खाई में फिसलकर गिरने से कम से कम दो मजदूरों की मौत हो गई और कई को बचा लिया गया।

see more..
राहुल कल मध्यप्रदेश के सतना में करेंगे चुनाव प्रचार

राहुल कल मध्यप्रदेश के सतना में करेंगे चुनाव प्रचार

20 Apr 2024 | 11:47 AM

भोपाल, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कल मध्यप्रदेश के सतना में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image