Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य


युवक द्वारा किसी अन्य के घर फांसी लगाए जाने पर चक्काजाम

बड़वानी, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के पलसूद कस्बे में आज एक युवक द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने के उपरांत उसके परिजनों ने मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर दिया।
राजपुर के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) डी एस बघेल ने बताया कि 30 वर्षीय सोहन मधुकर ने आज सुबह कथित तौर पर अपनी मां से किसी बात को लेकर हुई बहस के बाद अपने घर से दूर मुकेश तथा संजय जायसवाल के घर से संलग्न दुकान के एक कमरे में जाकर पंखे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन आपे से बाहर हो गए और उन्होंने मुकेश तथा संजय जायसवाल पर आत्महत्या के लिये उकसाने का आरोप लगाते हुए मुख्य चौराहे पर चक्काजाम कर दिया ।
उन्होंने आरोप लगाया कि संजय तथा मुकेश जायसवाल पलसूद कस्बे में सट्टा चलाते हैं तथा उनकी ही प्रताड़ना के चलते यह घटनाक्रम हुआ है। काफी देर की समझाइश के बाद उन्होंने ज्ञापन देने के बाद पोस्टमार्टम कक्ष से आज सायं सोहन कस शव उठाया और अंतिम संस्कार किया।
श्री बघेल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सोहन द्वारा फांसी लगाया जाना पाया गया है। मुकेश जायसवाल फिलहाल फरार है। इस मामले में विवेचना की जा रही है।
सं सुधीर
वार्ता
More News
बंगाल घुसपैठियों के लिए सुरक्षित शरणस्थली :मोदी

बंगाल घुसपैठियों के लिए सुरक्षित शरणस्थली :मोदी

16 Apr 2024 | 5:56 PM

बालुरघाट, 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि पश्चिम बंगाल सीमा पार से आने वाले घुसपैठियों के लिए सुरक्षित शरणस्थली बन गया है।

see more..
image