Friday, Mar 29 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
राज्य


चुनाव आयुक्त जयपुर पहुंचे

जयपुर, 16 सितंबर (वार्ता) चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा, चुनाव उपायुक्त संदीप सक्सेना सहित निर्वाचन आयोग के कई वरिष्ठ अधिकारी आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज जयपुर पहुंचे।
दो दिवसीय कार्यक्रम में मुख्य चुनाव आयुक्त ओमप्रकाश रावत और चुनाव आयुक्त अशोक लवासा तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी सोमवार को पहुंचेंगे। श्री अरोड़ा के जयपुर पहुंचने पर राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी कर स्वागत किया।
निर्वाचन आयोग के दो दिवसीय जयपुर दौरे के सिलसिले में चुनाव उपायुक्त संदीप सक्सेना, महानिदेशक (चुनाव व्यय), दिलीप शर्मा, सचिव राहुल शर्मा, पी.के.शर्मा, अपर महानिदेशक पी.आई.वी. (निर्वाचन) शैफाली बी.शरन भी जयपुर पहुंच चुके हैं।
श्री कुमार ने बताया कि सोमवार को आयोग के आयुक्त सबसे पहले राष्ट्रीय मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से मिलेंगे और चुनाव से जुड़े विषयों पर विस्तार से चर्चा करेंगे।
जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
image