Friday, Apr 26 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य


करंट से महिला की मौत, सड़क जाम

बेगूसराय 17 सितम्बर (वार्ता) बिहार में बेगूसराय जिले के लाखो थाना क्षेत्र में करंट से एक महिला की हुयी मौत के विरोध में उग्र ग्रामीणों ने आज सड़क जाम कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कल शाम उच्च शक्ति विद्युत तार की चपेट में आने से बाजितपुर गांव निवासी राम एकबाल पासवान की पत्नी फूलो देवी की मौत हो गयी थी। महिला खेत की ओर जा रही थी तभी पहले से टूट कर गिरे तार के संपर्क में आने के कारण यह दुर्घटना हुयी।
सूत्रों ने बताया कि महिला की मौत से नाराज ग्रामीण आज सुबह से राष्ट्रीय उच्च पथ 31 को जाम कर दिया है। ग्रामीण परिजनों को उचित मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा और विद्युत विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझाने में लगे हैं ।
सं.उमेश.सूरज
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image