Friday, Apr 19 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
राज्य


गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कालेज दो डाक्टरों के खिलाफ मुकदमा

गोरखपुर 17 सितम्बर (वार्ता)उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के गुलहरिया थाने की पुलिस बाबा राघवदास (बीआरडी) मेडिकल कालेज के दो जूनियर डाक्टरों के खिलाफ मरीज के परिजनों से मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस ने सोमवार को बताया कि मरीज के पति ने आरोप लगाया है कि साहपुर थाना क्षेत्र के इन्द्रप्रस्थ कालोनी निवासी चन्द्रवती देवी की पिछले 09 सितम्बर की रात तबीयत खराब होने पर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था।
उनके लीवर में संक्रमण था। पति फतेहबहादुर सिंह द्वारा कई बार अनुरोध करने पर कोई भी डाक्टर नहीं आया। दूसरे दिन 10 सितम्बर को फतेह बहादुर के भतीजे शिवकुमार सिंह ने वार्ड में भर्ती दूसरे मरीजों के परिजनों के साथ लेकर डाक्टर के पास गये और डाक्टरों द्वारा नजर अंदाज करने पर शिवकुमार ने उच्च अधिकारियों एवं मुख्यमंत्री से शिकायत की चेतावनी दी।
इसी पर डाक्टर भडक गये और उन लोगों से मारपीट करने लगे और उनके पास से मोबाइल और अन्य सामान
लूट लिए। मामले में मेडिकल कालेज के प्राचार्य की तहरीर पर उसी दिन परिजनों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी।
उन्होंने बताया कि परिजन के तहरीर पर जूनियर डाक्टर राहुल सरीन, अकील अहमद, विजय कुमार,, अभिषेक चन्द तथा मनोज कुमार के खिलाफ नामजद और अन्य सात अज्ञात डाक्टरों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
उदय प्रदीप
वार्ता
More News
वोट बैंक की खातिर आस्था को खारिज कर रहे हैं इंडी गठबंधन वाले: मोदी

वोट बैंक की खातिर आस्था को खारिज कर रहे हैं इंडी गठबंधन वाले: मोदी

19 Apr 2024 | 3:25 PM

अमरोहा, 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पर निशाना साधते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हज़ारों वर्षों से चली आ रही आस्था और भक्ति को इंडी गठबंधन वाले सिर्फ वोट बैंक के लिए ख़ारिज कर रहे हैं।

see more..
मिर्जापुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो मरे

मिर्जापुर में दो बाइकों की भिड़ंत में दो मरे

19 Apr 2024 | 3:25 PM

मिर्जापुर,19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर जिले के कटरा क्षेत्र में दो बाईक की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

see more..
उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर दोपहर एक बजे तक 33.96 फीसदी मतदान

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर दोपहर एक बजे तक 33.96 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 3:23 PM

लखनऊ 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार दोपहर एक बजे तक औसतन 36.96 प्रतिशत मतदान संपन्न हो चुका था।

see more..
image